Total Pageviews

Thursday, September 22, 2011



शाहरुख खान का सूर्य जन्म कुंडली में जिस स्थान पर विराजित है वह उन्हें दूरदर्शी बनाता है। सूर्य के कारण ही शाहरुख जोखिम उठाकर दीर्घयोजना बनाने की सोच रखते हैं। यही सूर्य भविष्य में भी शाहरुख का सम्मान तथा वर्चस्व बनाए रखने में मदद करेगा।

कुंडली में चन्द्र की स्थिति शाहरुख की फिल्म 'रा वन' को श्रेष्ठ ऊंचाई तक ले जाएगी। हालांकि आरंभ में 'रा वन' की सफलता में बाधा के योग दिखाई दे रहे हैं परंतु मंगल की वर्तमान गोचर स्थिति भाग्योदय का संकेत दे रही है। साथ ही गुरु यश दिलाने के प्रबल संकेत दे रहा है।

शनि की महादशा में बुध की अंतर्दशा आर्थिक परेशानी की चेतावनी दे रही है। जो अगस्त 2012 तक रहेगी। शाहरुख की पत्नी गौरी अगर भगवान गणेश की आराधना करें तो शाहरुख इस स्थिति से उबर सकेंगे। 'रा वन' की सफलता के लिए भी गौरी को गणेश जी को ही मनाना चाहिए।

शुक्र की शुभता व अनुकूलता दर्शकों को फिल्म की ओर आकर्षित करेगी। सारे सितारों को मिलाकर देखा जाए तो फिल्म हिट होगी। राहु मिश्रित असरकारी है, जबकि शनि फिल्म 'रा वन' से शाहरुख को सम्मान की ओर ले जा सकता है।

सूर्य कुंडली पर दृष्टि डालें तो शाहरुख ने अपना सबकुछ जो भी दांव पर लगाया है वह सुरक्षित रहेगा। साथ ही सितारों के अनुसार अच्छा रिटर्न भी उन्हें मिलेगा।

दूसरी तरफ करीना के सितारे भी फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं। शाहरुख को एस्ट्रो सलाह है कि ‍फिल्म के रिलीज होने तक ज्यादा प्रचार से बचे! 


PR





No comments:

Post a Comment